सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक सड़कों पर मांग रहा था भीख सोशल मीडिया पर वायरल होने से हुई पहचान

 

जेपी रावत
एटा संदेश महल समाचार

सड़कों पर घूम रहे एक बुजुर्ग की पहचान गुजरात के सेवानिवृत्त प्रबंधक के रूप में हुई है। जो एटा की सड़कों पर भीख मांग कर पेट भर रहे थे। मानसिक स्थिति सही नहीं बताई जा रही। पुलिस ने कोतवाली नगर में रखा है। गृह जनपद में परिजनों को फोन कर जानकारी दी गई है।एटा रोडवेज बस स्टैंड के आसपास घूम रहा था।वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो गुजरात के लोगों ने पहचान लिया। इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।
बुजुर्ग ने परिजनों के बारे में दी जानकारी
पुलिस बुजुर्ग को थाने ले आई। पूछताछ में बुजुर्ग ने अपने घर का पता और परिजन की जानकारी और फोन नंबर बताए। जिस पर पुलिस ने फोन कर जानकारी दी। कोतवाली नगर प्रभारी रामेंद्र शुक्ला ने बताया कि एक बुजुर्ग व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली। बस स्टैंड पहुंचकर उन्हें थाने लाए। वह मानसिक रूप से बीमार प्रतीत हो रहे हैं। बातचीत करने के दौरान पता लगा कि वह बैंक मैनेजर पद से सेवानिवृत्त हैं।
सेवानिवृत्त प्रबंधक द्वारा बताए गए पते पर गुजरात के जनपद नवसारी थाना क्षेत्र के गांव चिखली में संपर्क किया गया। बताया गया कि वह लापता हो गए थे। 2 अप्रैल 2022 को उनकी गुमशुदगी वहां थाने में दर्ज कराई गई है। वह गुजरात से एटा कैस पहुंचे, यह अभी पता नहीं चल सका है। बुजुर्ग के भाई ने उनका नाम दिनेश कुमार और फिर दीनू भाई पटेल बताया है। परिजन गुजरात से एटा के लिए रवाना हो गए हैं।