मैनपुरी में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को मारी गोली

रिपोर्ट/- हिमांशु यादव मैनपुरी संदेश महल समाचार

मैनपुरी के थाना बेवर में एक युवक ने युवती को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली। जिला अस्पताल में युवती ने दम तोड़ दिया, युवक को मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया गया है।हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल की पड़ताल की है।
मिली जानकारी के अनुसार गांव गग्गरपुर जाने वाले रास्ते पर एक युवती को गोली मार दी गई है, वहीं एक युवक को भी गोली लगी है। सीओ भोगांव चंद्रकेश सिंह, प्रभारी निरीक्षक के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर लहूलुहान हालत में पड़े किशनी क्षेत्र के गांव बसैत वैरागपुर निवासी अंकित शाक्य (22) पुत्र इंद्रपाल और बेवर के मोहल्ला काजीटोला निवासी 20 वर्षीय सोनी शाक्य को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों में दोस्ती थी।
अंकित के पिता ने बताया की अंकित पहले भी इस लड़की से बात करता था जिस पर हमने लड़की के घरवालों से बोल दिया था कि आप अपनी लड़की को समझा लो हमारे लड़के बात ना करें उसके बावजूद नहीं मानी और आज यह घटना घटित हो गई अंकित दो महीने से बाहर नौकरी कर रहा था जोकि दो महीने से घर नहीं आया आज सुबह अंकित ने अपनी मां से फोन किया था हालचाल पूछा और अपना पता नहीं बताया और घर वालों को भी यह नहीं पता था कि अंकित यहां पर आया है।घरवालों को थाने के द्वारा सूचना मिली की अंकित ने गोली मार ली जिसकी हालत गंभीर है उसको सैफई चिकित्सा के लिए भेज दिया जिसके बाद परिवारजनों में हलचल मच गई।

error: Content is protected !!