पत्नी बनी हैवान प्रेमी संग पकड़े जाने पर मिलकर पति का काट दिया प्राइवेट अंग

रिपोर्ट/- जेपी रावत बागपत संदेश महल समाचार

आपने पति द्वारा पत्नी के साथ हैवानियत करने की खबरें सुनी होंगी, किंतु यूपी के बागपत में एक ऐसा मामला आया है। जो वह पूरी तरह से उलटा है। यहां पति के लिए उसकी पत्नी ही हैवान बन गई। पत्नी ने न केवल पति को घोर यातनाएं दीं बल्कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट ही काट लिया। बताया जा रहा है कि पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को बंधक बनाया और यातनाएं दी। बाद महिला ने अपने पति को नामर्द बनाने के लिए उसका गुप्तांग काट डाला।
घटना की सूचना जब परिजनों को मिली तो वे कोतवाली पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और युवक को बंधनमुक्त कराया। जिसके बाद में पीड़ित युवक के घरवालों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
बताते चलें कि बड़ौत नगर के गुराना रोड निवासी युवक मोमिन। उसकी निकाह चार साल पहले शामली में रहने वाली जीनत से हुई थी। निकाह के कुछ दिनों बाद ही युवती का एक युवक के साथ प्रेम-प्रंसग शुरू हो गया था। परिवार के अनुसार, बार-बार समझाने के बाद जब युवती नहीं मानी तो युवक ने 19 जून 2020 को बागपत के पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई ‌थी। उनके अनुसार शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। एक सप्ताह पहले भी युवक ने अपनी पत्नी को उसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इस पर युवक ने विरोध किया तो पत्नी ने प्रेमी की मदद से उसे बंधक बना लिया और कई दिनों तक यातनाएं दी। पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी उसे नामर्द बनाना चाहती है, ताकि वह प्रेमी के साथ रह सके। वह पति से मकान का बैनामा भी अपने नाम कराना चाहती है। इसकी जानकारी युवक के स्वजन को लगी, तो वे आनन-फानन में पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और उसे मुक्त कराया। पीड़ित और उसके स्वजन ने कोतवाली पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर नौवेन्द्र सिंह सिरोही ने बताया कि घटना जानकारी में आई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।