एक प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया गर्भपात का आरोप तों दूसरी ने ब्लैक मेल का मुकदमा दर्ज

रिपोर्ट
जेपी रावत
लखनऊ संदेश महल समाचार

महिला ने अपने प्रेमी के खिलाफ मारपीट व गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बताते चलें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की मड़ियांव कोतवाली का मामला है।
पुलिस के मुताबिक,महिला के पहले पति से तलाक हो चुका है। पति से अलग होने के बाद महिला ने शानू से दोस्ती कर ली। उसके साथ घर में रहने लगी। काफी दिनों तक लिव-इन में रहने के बाद शानू ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसी बीच महिला गर्भवती हो गई। शादी का दबाव डाला तो नाराज होकर पिटाई कर दी। महिला के पेट में चोट लगने से गर्भपात हो गया।
वहीं एक युवती ने युवक पर ब्लैक मेल करने का केस दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह के मुताबिक, मड़ियांव इलाके में एक युवती ने टेलीकॉम कंपनी में काम करने वाले सहकर्मी के खिलाफ ब्लैकमेल करने का केस दर्ज कराया है। अलीगंज निवासी युवती टेलीकॉम कंपनी के कस्टमर केयर सेंटर में काम करती है। जहां सीतापुर निवासी प्रतीक मौर्य भी तैनात था।कुछ समय पहले प्रतीक ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। जिसे आरोपी ने ऑफिस के ही कई कर्मचारियों के मोबाइल पर भेजा। सहकर्मियों से युवती को प्रतीक की हरकत का पता चला। विरोध करने पर आरोपी रुपये की मांग करने लगा। प्रतीक की शिकायत करने पर कम्पनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया।प्रतीक ने युवती का वीडियो सोशल मीडिया में डालने की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह के मुताबिक युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

error: Content is protected !!