हैसर बाजार में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा ब्लॉक परिसर छावनी में तब्दील

रिपोर्ट —घनश्याम त्रिपाठी
संत कबीर नगर, संदेश महल समाचार

जिले के छेत्र पंचायत हैसर बाजार के ब्लाक प्रमुख के विरुद्ध लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव पर प्रशासन ने गुरुवार को सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। पुलिस व पीएसी के जवान ब्लॉक परिसर में तैनात कर दिए गए हैं। ब्लाक प्रमुख जयिन्तरा देवी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने के लिए क्षेत्रीय विधायक गणेश चौहान की पत्नी कालिंदी चौहान के नेतृत्व में 99 में से 76 बीडीसी 22 अगस्त को जिलाधिकारी को शपथ पत्र दिए थे।

23 अगस्त 2022

23 अगस्त को दिए गए शपथ पत्र पत्रों का सत्यापन करने के बाद तत्कालीन जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने 8 सितंबर को क्षेत्र पंचायत की बैठक बुलाने की तिथि घोषित कर दिया। 7 सितंबर को एसडीएम धनघटा डॉ रविंद्र कुमार के अवकाश के चलते 8 सितंबर को बैठक स्थगित कर दी गयी।
बाद कालिन्दी चौहान हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटायी। हाई कोर्ट ने इस मामले को जिलाधिकारी से जवाब मांगा तो उन्होंने आज 30 सितंबर को बैठक बुलाने की तिथि घोषित कर जवाब दाखिल कर दिया। दोनों पक्ष अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गया है। सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद बनाने के लिए गुरुवार को हैसर ब्लॉक परिसर में पीएसी व पुलिस के जवान तैनात कर दिए गये थे। इस संबंध में पूछने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी राम प्रकाश का कहना है कि शांति व्यवस्था में खलल डालने वालों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा

error: Content is protected !!