अनियंत्रित कार नाले में गिरी, एक परिवार के तीन लोगों की मौत

रिपोर्ट–घनश्याम त्रिपाठी
संतकबीरनगर,संदेश महल समाचार

जिले में अनियंत्रित होकर कार के नाले में गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जिले के बेलहर थाना क्षेत्र में खलीलाबाद से सिद्धार्थनगर जा रहे एक ही परिवार के 3 लोगों की नाले में डूबने से मौत हो गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को नाले से बाहर निकलवाया।
बेलहर थाना क्षेत्र के झुड़िया पुल के पास रविवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। कार में सवार एक ही परिवार के तीनों लोग नाले में डूब गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सहित तीनों लोगों को नाले से बाहर निकलवाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहदावल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया ।मृतकों में जितेंद्र पांडेय (30), शीला (50), रुद्र (3) निवासी तेलौरा जनपद सिद्धार्थनगर के रहने वाले थे। रविवार सुबह कार से तीनों आवश्यक कार्य से खलीलाबाद गए थे। देर रात वह खलीलाबाद से अपने घर सिद्धार्थनगर लौट रहे थे वहीं, बेलहर थाना क्षेत्र के झुड़िया पुल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई और कार में सवार तीनों लोग पानी में डूबने लगे।
स्थानीय लोग घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और पुलिस की मदद से तीनों लोगों को बाहर निकाला गया ।उसके बाद गंभीर रूप से घायल तीनों को अस्पताल ले जाया गया ।बेलहर थाना प्रभारी अमित कुशवाहा ने बताया कि नाले में कार गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है । पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

error: Content is protected !!