सुहाग ने गला घोटकर छीन ली जिंदगी

जेपी रावत
सीतापुर संदेश महल समाचार

रिश्ते को तार तार कर देने वाली सनसनीखेज वारदात शनिवार को सामने आयी। जिसके लिए एक महिला मां बाप समेत अपना सब कुछ छोड़कर सातों वचन निभाने व जीवन साथी बन पूरे जीवन को संवारने चली आयी आखिर वही उसके लिए काल बन गया। मामूली से झगड़े में पहले तो खूब पिटाई की और फिर दहशी ने उसकी जान ले ली।

मामला सीतापुर जिले के महमूदाबाद तहसील क्षेत्र के रामपुर कला थाना अंतर्गत रेवाली गांव का है। यहां के निवासी पृथीपाल वर्मा ने अपनी पत्नी गुड़िया उर्फ प्रीति को गला घोट कर मार डाला। यह खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन एडिसनल एसपी एनपी सिंह के साथ सीओ सिधौली यादुवेंद्र यादव, बिशवां कोतवाल अनिल सिंह, थाना अध्यक्ष रामपुर कलां जितेंद्र सिंह के साथ दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गए। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वहीं पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक आरोपित पति के साथ पुलिस ने उसके दो साथी अमरीश व कौसलेंद्र को भी गिरफ्तार किया है।

मोबाइल फोन को लेकर दोनों के बीच हुआ था विवाद

सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच आए दिन मारपीट व झगड़ा हुआ करता था। शनिवार को भी झगड़ा हो रहा था। पति का आरोप था कि उसकी पत्नी गुड़िया कहीं दूसरे से बात करती है। जिससे वह नाराज रहता था और मोबाइल फोन चेक किया करता था। जिसका गुड़िया विरोध करती थी। इन्हीं बातों को लेकर आए दिन दोनों के बीच विवाद हुआ करता था।

बोले अधिकारी

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले की जांच कराई जा रही है। मोबाइल को लेकर विवाद हुआ ऐसा बताया जा रहा है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट के आधार पर आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!