यातायात जागरूकता पर स्कूली बच्चों की निकली रैली

रिपोर्ट/- प्रमोद झा मुरादाबाद संदेश महल समाचार

यातायात नियमों के प्रति जनता को जागरूक करने के लिए मंडलायुक्त और डीआईजी ने स्कूली बच्चों की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रदेश के साथ ही जनपद मुरादाबाद में सड़क सुरक्षा माह शुरू किया गया। इस जागरूकता रैली में स्कूली बच्चों ने आम लोगों को सड़कों पर यातायात सम्बन्धी नियमों का संदेश दिया। सड़क हादसों की रोकथाम को जरूरी बताया गया।
पंचायत भवन में स्कूली बच्चों की रैली की शुरुआत हुई। इस दौरान मंडलायुक्त आन्जेय कुमार ,डीआईजी शलभ माथुर, जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार ,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा के साथ परिवहन विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।‌
मंडलायुक्त ने सभी कार्यक्रम में मौजूद स्कूली बच्चों के साथ गणमान्य व्यक्तियों को नियमों के प्रति शपथ दिलाई।पंचायत भवन से जागरूकता रैली निकाली गयी। जनता को सड़क सुरक्षा माह के तहत जागरूक किए जाने के उद्देश्य से यातायात पुलिस द्वारा कम्पनी बाग स्थित पंचायत भवन से यातायात पुलिस कर्मियों और स्कूली छात्र छात्राओं द्वारा जागरूकता रैली निकाली गई। मौजूद कर्मचारियों और बच्चों ने अपने हाथों में यातायात नियमों को लेकर पोस्टर लिए हुए थे। इन पोस्टर के माध्यम से सभी को जागरूक किया गया। बच्चो ने सड़क हादसों की रोकथाम सम्बन्धी बातो और यातायात नियमों आदि का पालन करने पर जोर दिया।