हाईटेंशन तार से लाखों का सामान जलकर खाक ग्रामीणों ने जाम किया मार्ग

रिपोर्ट
राकेश कुमार यादव
आगरा संदेश महल समाचार

थाना फतेहाबाद के गांव हुसैनपुरा मे शुक्रवार सुबह हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर जाने से लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। उत्तेजित ग्रामीणों ने शमसाबाद फतेहाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया गया।बडी मुश्किल से पुलिस ने जामकारियों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया गया।
हुसैनपुरा निवासी कप्तान सिंह, निहाल सिंह, थान सिंह,रौतान सिंह के हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर बाजरें की 200 पूरी करब के ऊपर गिर गया जिससे करब मे आग लग गई।आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।देखते ही देखते आग कंडो के विटोरा और भूसे की बुर्जी के साथ साथ झोपड़ी में आग लग गई।ग्रामीणों ने काफी आग बुझाने का प्रयास किया गया।लेकिन आग थमने का नाम नहीं ले रही थी।फायर बिग्रेड की गाडी मौके पर पहुंच गई।तथा बडी मुश्किल से दो घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।इस आग से 170 कट्टे खाद,85 बोरी आलू जल गये। दो भैस झुलस गई।तीन साईकिल भी जलकर नष्ट हो गई।
उत्तेजित ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध शमसाबाद फतेहाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया गया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेश कुमार सागर पुलिस बल के साथ पहुंच गए।ग्रामीणों का आरोप था आग हाईटेंशन लाइन के टूटने से लगी है। पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाये। बडी मुश्किल से दोनों अधिकारियों ने लोगों को समझा कर घंटों बाद जाम खुलवाया जा सका।

error: Content is protected !!