शहनाई बजने के चार दिन पहले ही ज्योति और पंकज की मौत से फैली सनसनी

रिपोर्ट
प्रताप सिंह
मथुरा संदेश महल समाचार

थाना मांट क्षेत्र में रविवार की सुबह गांव पिपरौली के युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव गांव के बाहर पेड़ पर फंदे से लटका मिला। जबकि युवती का शव उसके ही घर के नजदीक पड़ा मिला। युवती के गले पर चोट के निशान हैं। पास में ही चाकू भी मिला है। इससे आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या हुई है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक (एसपी) देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि गांव पिपरौली निवासी 21 वर्षीय पंकज पुत्र चंद्रपाल का शव पेड़ से लटका मिला। जबकि गांव की 19 वर्षीय युवती ज्योति पुत्री इंद्रपाल का शव उसके घर से कुछ दूरी पर पड़ा मिला। प्राथमिक जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। बताते है। कि ज्योति और चंद्रपाल आपस में शादी करना चाहते थे। जबकि ज्योति का रिश्ता मथुरा में किसी अन्य लड़के साथ तय हो चुका था और 26 नवंबर को उसकी शादी होनी थी। ज्योति के शव के पास चाकू भी पड़ा मिला है। इससे यह आशंका भी जताई जा रही है कि इस चाकू से उसका गला रेतकर हत्या की गई है।
एसपी देहात ने बताया कि पंकज की मौत कैसे हुई है। इसकी भी जांच की जा रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर गांव में युवक-युवती के शव मिलने के बाद तरह-तरह चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोग प्रेम प्रसंग आशंका जता रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार युवक-युवती एक ही बिरादरी व कुटुम्ब के थे। चंद्रपाल इंटरमीडिएट पास कर चुका था और फौज में जाने की तैयारी कर रहा था। उसकी अचानक मौत ने उसके परिजनों को झकझोर दिया है। वहीं ज्योति बीए की छात्रा थी। अचानक हुई दोनों मौतों ने गांव वासियों को भी चौंका दिया है। हालांकि इस संबंध में अभी मृतकों के परिजन कुछ भी बोलने का तैयार नहीं हैं।

error: Content is protected !!