धर्म नगरी वृंदावन में नाबालिग लड़की से रेप के बाद की हत्या

रिपोर्ट
प्रताप सिंह
मथुरा संदेश महल समाचार

वृंदावन। धर्म नगरी में एक बार फिर एक शर्मनाक घटना से जनपद को झकझोर के रख दिया है। दरिंदों ने मासूम के साथ पहले रेप फिर उसकी हत्या का मामला प्रकाश में आया है । पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। वृंदावन की रमणरेती पुलिस चौकी के समीप एक गांव में 8 वर्षीय बालिका के मुंह में कपड़ा ठूस कर रेप किया गया उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया है। वहीं गांव में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त है।
घटना स्थल पर एसपी सिटी, सिओ सदर मौके पर पहुंच गए है। इस मामले में एक व्यक्ति को पकड़ लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक वृंदावन कोतवाली के अंतर्गत छटीकरा मार्ग स्थित मल्टी लेवल पार्किंग के समीप शुक्रवार सुबह 8 वर्षीय बालिका का शव मिला, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। समझा जा रहा है। कि बालिका की हत्या से पहले बलात्कार किया गया। पीड़िता के परिजनों का कहना है। कि मल्टी स्टोरी पार्किंग के पास झाड़ियों में मिले बालिका के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था। उसके शव रेप किया गया उसके बाद हैवानों ने उसकी हत्या कर दी।
मृत बालिका रमणरेती पुलिस चौकी के समीप एक गांव की रहने वाली है। वह गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे घर के बाहर खेलने के दौरान अचानक लापता हो गई थी। उसे परिजनों ने दिनभर और रात को भी तलाश किया लेकिन उस का कोई सुराग नहीं लगा जिसके बाद परिजनो ने वृंदावन कोतवाली पुलिस को घटना से अवगत कराया।
बालिका का शव मिलते ही गांव के लोग घटना स्थल पर जमा हो गए।

error: Content is protected !!