syair hk
slot gacor hari ini
bewin999

अंतर्जातीय प्रेम विवाह करने वाली चांदनी को तोहफे में मिली मौत

रिपोर्ट
प्रवीन कुमार
संभाग प्रभारी संदेश महल समाचार

अंतर्जातीय युवक से प्रेम विवाह करने के बाद मायके आई युवती को भाईयों ने गोली मारकर हत्या कर शव रात के अंधेरे में खेत में ले जाकर दफना दिया।

ऑनर किलिंग से जुड़ी घटना का खुलासा हुआ तो इलाके में सनसनी फैल गई। लगभग दस घंटे चली खुदाई के बाद आरोपी के खेत से युवती का शव बरामद कर लिया गया। शव देखते ही युवती का पति फूट-फूटकर रो पड़ा। जानकारी मिलते ही एसडीएम किशनी, नायब तहसीलदार के साथ पहुंच गए। शव को कब्जे में लिया गया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। एक भाई की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है। अब पुलिस हत्यारोपी चार अन्य भाईयों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

बताते चलें कि जिला प्रतापगढ़ के ग्राम टोडरपुर थाना लालगंज निवासी अर्जुन जाटव पुत्र राजेश जाटव दिल्ली में वायरिंग की एक फैक्ट्री में कर्मचारी है। आठ वर्ष पूर्व मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम कश्यप नगर निवासी चांदनी पुत्री उदयवीर सिंह बाथम के साथ उसके प्रेम संबंध हो गए।

प्रेम की पैगै इतनी बढ़ी कि दोनों ने छह माह पूर्व 12 जून को घर से भागकर शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों फिर दिल्ली पहुंच गए। जहां चांदनी का भाई सुनील पहुंच गया और चांदनी को बहला-फुसलाकर गांव ले आया। गांव आने के बाद सुनील और चांदनी के मोबाइल बंद हो गए। चांदनी का कोई पता न चलने पर परिजनों के साथ किशनी आए अर्जुन ने जानकारी जुटाई लेकिन चांदनी का कोई पता नहीं चला तो उसने दिल्ली जाकर मयूर नगर थाने में सुनील,उसके भाई

धीरज,अनिल,सुधीर व प्रवीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।
मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी। अचानक एक आरोपी सुनील दिल्ली पहुंचा तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया उसके छोटे भाई सुधीर ने बहन चांदनी की गोली मारकर हत्या कर दी है। और शव खेत में छिपा दिया है। यह खुलासा होने के बाद पुलिस चांदनी के पति और आरोपी सुनील को लेकर किशनी आ गई।

 

गुरुवार को आरोपी की निशानदेही पर खेत की खुदाई कराई गई जिसमें खुदाई के दूसरे दिन चांदनी का शव खेत से बरामद कर लिया। दिल्ली पुलिस व स्थानीय थाना पुलिस की मेहनत रंग लाई।