बाइक सवारों पर बाघ के हमले से,तीन घायल घायलों को अस्पताल ले जाया गया

रिपोर्ट
कार्यालय
लखीमपुर-खीरी संदेश महल समाचार

जंगल से सटे क्षेत्र में बाघ के हमलों में तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को सीएचसी ले गए,जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
बताते चलें कि गोला कोतवाली क्षेत्र के मलंगपुर गांव निवासी अनिल कुमार 36 वर्ष बाइक से डीटीआर बफरजोन के भीरा रेंज की छैरासी बीट जंगल से होकर गुजरने वाले रास्ते से जा रहा था। तभी झाड़ियों में छिपे बाघ ने अचानक हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। बाघ के पंजे लगने से उसकी गर्दन और ठोढ़ी पर गहरे जख्म हो गए। चीखने-चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे बिजुआ सीएचसी ले जाकर भर्ती कराया।
बांकेगंज कस्बा से सटे ग्रंट नंबर तीन हिंदुस्तान फार्म निवासी रवी कुमार 20 वर्ष और उसके साले विशाल 16 वर्ष बाइक से इसी मार्ग से जा रहा था तभी बाघ ने अचानक हमला कर दिया। रवी के दोनों कंधों और सीने पर गहरे जख्म हुए हैं,जबकि विशाल के सीने और बाएं हाथ में घाव हुए हैं। इन दोनों को ग्रामीणों ने बांकेगंज सीएचसी में भर्ती कराया।
दोनों घटनाएं आधे घंटे के अंतराल में हुई हैं। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हमला करने वाला बाघ एक ही है। बाघ हमले में घायल दो लोगों की हालत सामान्य और अनिल की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।