गुप्तांग काटने पर 25 लाख का इनाम

रिपोर्ट
जेपी रावत
संदेश महल समाचार

लगातार घट रही घटनाओं ने बेटियों की सुरक्षा को लेकर जिम्मेदारों की बखिया उधेड़ रहीं हैं। घटित घटना ने एक बार फिर बालिका की लुटी आबरु ने को देश को झकझोर कर रख दिया है। दलित युवती को हवश का शिकार बनाने के बाद उसे मौत की नींद सुला दिया गया। जिसको लेकर पूरा देश अपने अपने अपने माध्यमों से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी कड़ी में विश्व हिन्दू सेना प्रमुख अरून पाठक के बयान ने राजनीति की शियाशत में खलबली मचा दी।
गौरतलब हो कि श्री पाठक का विवादों से गहरे संबंध के लिए विख्यात है। अभी हाल में ही अरून पाठक और कार्यकताओं द्वारा नेपाल के एक युवक के सिर मुंडवाने व अन्य घटनाओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें विश्व हिंदू सेना के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार हुए थे लेकिन अरुण पाठक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस तलाश में जुटी है। वही एक बार फिर
अरुण पाठक ने सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर के माध्यम से विवादित बयान वायरल किया है जो सरकार समेत पुलिस वालों पर गम्भीर आरोप लगाते हुए बयान दिया कि जिस तरह से लड़की के शव को दाह-संस्कार किया है,वो उचित नही है।जो भी व्यक्ति चारों दोषियों का गुप्तांग काटेगा,उसे विश्व हिंदू सेना ने 25 लाख रुपये पुरूस्कार देगी।वाराणसी पुलिस गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है।