भाभी से दुष्कर्म के आरोपी युवक ने की आत्महत्या

रिपोर्ट
शुशील कुमार
घिरोर संदेश महल समाचार

घिरोर थाना क्षेत्र के गांव गुदेला में भाभी से दुष्कर्म के आरोपी ने आत्महत्या कर ली शव गांव के बाहर साड़ी के फंदे पर पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।
बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जिला मैनपुरी के थाना घिरोर क्षेत्र के गुंदेला गांव निवासी 16 वर्षीय युवक ने भाई की गैर मौजूदगी में भाभी के साथ रात में था।भाई ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।मौका पाकर आरोपी वहां से भाग निकला। रात में ही युवक ने किशोर पर पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की तहरीर पुलिस को थी।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। अरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई थी।ग्रामीणों ने आरोपी का शव गांव के बाहर शीशम के पेड़ पर फंदे से लटका देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय ने कहा कि प्रथम दृष्टयता मामला आत्मग्लानि के चलते खुदकुशी का सामने आया है। फील्ड यूनिट से जांच कराई गई है। पुलिस सभी तथ्यों पर गंभीरतापूर्वक जांच कर कार्रवाई करेगी।
विजय पाल के पेड़ पर लटकने की खबर गाँव मे जंगल मे आग की तरह फैल गई।सूचना पर एसडीएम अनिल कुमार कटियार सीओ कुरावली दद्दन प्रसाद गौड़ थाना प्रभारी पहलवान सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस व प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुँचे व शव को पेड़ से उतारकर कब्जे में ले लिया।
बताते चलें कि मृतक विजय पाल के पिता गणेश की दो शादियां हुई थी पहली पत्नी गीता की लगभग 22 वर्ष पहले बीमारी के चलते मौत हो गयी थी। उस समय लक्ष्मण डेढ़ माह का था लक्ष्मण का पालन पोषण कन्नौज जनपद में स्थित ग्राम बेलझाडी में ननिहाल में हुआ था वही उसकी शादी भी हुई थी अभी 2 वर्ष पहले वह अपने पिता के पास गाँव गुंदेला आया था।विजय पाल लक्ष्मण की दूसरी पत्नी सुनीता का पुत्र था कल रात्रि को 11 बजे के करीब मछली पकड़कर घर आये थे कि किसी बात को लेकर विजय पाल व उसके भाई लक्ष्मण में विवाद हो गया था लक्ष्मण ने अपनी पत्नी से बलात्कार की सूचना 100 नम्बर पर कर दी सूचना पर पहुँची पुलिस ने पीड़िता को लेकर मेडिकल हेतु भेज दिया व आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सुबह 4 बजे दबिश भी दी लेकिन कोई नही मिला सुबह आरोपी विजय पाल का शव पेड़ से लटका हुआ मिला।