आखिर ऐसा क्या था? कि पति ने तांत्रिक के साथ पत्नी को दी तड़पती मौत

रिपोर्ट
कार्यालय
लखीमपुर-खीरी संदेश महल समाचार

पुष्पा देवी की मौत किसी को भी गले उत्तर नहीं थी किंतु पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने जो खुलासा किया वह वेहद चौंकाने वाला निकला।
गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर-खीरी अंतर्गत कोतवाली गोला क्षेत्र के गांव गौसगंज में हुई महिला की मौत मामले में पति ने अपने एक दोस्त की मदद से घटना को अंजाम दिया है।
एसपी विजय ढुल के मुताबिक पुष्पा देवी को शक था कि पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है। इसी को लेकर आए दिन पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। इससे परेशान पति रविंद्र कुमार ने अपने साथी तांत्रिक इस्माइल के साथ मिलकर पत्नी का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस लाइन सभागार में एसपी विजय ढुल ने बताया कि कोतवाली गोला गोकर्णनाथ के गांव गौसगंज निवासी रविंद्र कुमार की पत्नी पुष्पा देवी की पांच अक्तूबर को संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें दम घुटने से मौत होने की बात सामने आई। इस पर पीलीभीत जिले के थाना और कसबा माधौटांडा निवासी मृतका की मां रामवती ने पति रविंद्र कुमार के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विवेचना के दौरान यह पता चला कि पुष्पा देवी को शक था कि पति रविंद्र कुमार के किसी दूसरी महिला से संबंध हैं। इसको लेकर घर में आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता था। इससे नाराज रविंद्र ने अपने गोला गोकर्णनाथ के मोहल्ला राजेंद्र नगर बी ब्लॉक निवासी तांत्रिक दोस्त इस्माइल के साथ मिलकर पांच अक्तूबर को पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें कोर्ट में पेश कर किया गया, अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।