पीएम आवास का 50 हजार खाते में पहुंचा चार पत्नियां प्रेमियों संग हुई फरार

जेपी रावत बाराबंकी संदेश महल समाचार

  • जनपद बाराबंकी में प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना की पहली किस्त खाते में पहुंचने के बाद चार पत्नियां पतियों को छोड़कर प्रेमियों संग फरार हो गई है।किस्त जारी करने के एक साल बाद भी निर्माण शुरू नहीं करने पर जब नोटिस जारी की गई तो पतियों ने डूडा कार्यालय पहुंचकर इसका खुलासा किया और दूसरे किस्त भेजने पर रोक लगाए जाने की गुहार लगाई है।15 दिनों की मोहलत दी गई है। यदि इसके बाद भी ये लोग पत्नियों को वापस नहीं ला सके तो रिकवरी का नोटिस जारी किया जाएगी। फतेहपुर कस्बे के दो पतियों ने डूडा कार्यालय में परियोजना अधिकारी के सामने पेश होकर बताया कि पहली किस्त का पैसा 50 हजार रुपये जैसे ही पत्नियों के खाते में पहुंचा उसके कुछ दिन बाद ही दोनों अपने प्रेमियों के संग फरार हो गईं।
    काफी खोजबीन की गई लेकिन दोनों कोई पता नहीं चल सका है। जिस पर इन लोगों ने प्रार्थना पत्र देकर दूसरी किस्त न भेजने का अनुरोध किया है।डूडा कार्यालय से बेलहरा, बंकी, जैदपुर और सिद्वौर की चार महिला लाभार्थियों को पहली किस्त के रूप में 50 हजार रुपये भेजे गए थे। निर्माण कार्य शुरू न होने पर पीओ डूडा सौरभ त्रिपाठी ने सभी को नोटिस जारी करते हुए जवाब तलब किया है।
    पीओ ने बताया कि इन सभी के पति कार्यालय में पेश हुए थे और बताया कि इनकी पत्नियां प्रेमी संग चली गई हैं। जिस पर इन्हें 15 दिन की मोहलत दी गई है।