आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई बहू तो प्रेमी साथ मिलकर ससुर की कर दी हत्या

रिपोर्ट
जेपी रावत
बागपत संदेश महल समाचार

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

सुखबीर हत्याकांड का हुआ खुलासा

नौ अक्तूबर को गन्ने के खेत में पड़ा मिला था शव

एसपी अभिषेक सिंह ने बसी गांव के बुजुर्ग सुखबीर हत्याकांड का खुलासा कर दिया। एसपी के मुताबिक बुजुर्ग ने अपने बेटे की बहू और गांव के ही युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। इन अनैतिक संबंधों की पोल खुल जाने के डर से ही दोनों ने कैंची से वार कर बुजुर्ग की हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब हो कि नौ अक्तूबर को बुजुर्ग सुखबीर की हत्या की गई थी। शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला था। मृतक के बेटे राजकुमार ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा और सीओ खेकड़ा मंगल सिंह रावत के निर्देशन में जांच हुई थी।

पुलिस ने आरोपी राजीव पुत्र महेंद्र और मृतक सुखबीर के बेटे की बहू को गिरफ्तार कर लिया। राजीव ने पुलिस को बताया कि वह दर्जी का काम करता है। सुखबीर का बेटा राजस्थान में प्राइवेट नौकरी करता है और उसकी पत्नी गांव में ही रहती है। घर पर आवाजाही के दौरान उसका मेलजोल सुखबीर के बेटे की बहू से हो गया। नौ अक्तूबर को दोनों गन्ने के खेत में मिलने गए थे।सुखबीर भी उनके पीछे-पीछे खेत में पहुंच गया और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। पोल खुल जाने के डर से दोनों ने उसे दबोच लिया और गर्दन व सिर पर कैंची से चार-पांच वार कर उसकी हत्या कर दी। कैंची को खेत में ही छिपाकर रख दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त कैंची भी बरामद कर ली गई है।