फायरिंग वीडिओ वायरल बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट
पंकज शाक्य
मैनपुरी संदेश महल समाचार

थाना दन्नाहार क्षेत्र में जमीन के पुराने विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए।दोनों पक्षों में पथराव के बाद लाइसेंसी बन्दूक से फायरिंग भी शुरू हो गई।गाँव के ही किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के बाद मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए वीडियो की पड़ताल कर दोनों पक्षों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।
बताते चलें कि पूरा मामला जनपद मैनपुरी के थाना दन्नाहार क्षेत्र का है। गाँव नगला बखत में मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दोनों पक्षों में पथराव के बाद एक व्यक्ति अपनी लायसेंसी बन्दूक से लगातार फायर करता हुआ दिकाई दे रहा है।किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडिओ पुलिस कि जानकारी में पहुंचा वैसे ही क्षेत्राधिकारी अभय नारायण राय व थाना प्रभारी दन्नाहार ओमहरी वाजपेयी समेत थाना पुलिस हरकत में आ गयी।वीडिओ कि पड़ताल कर आरोपियों की तलास शुरू कर दी और पुलिस गाँव में पहुँच गयी।मामला पुरानी जमीनी विवाद का निकला। जिसको लेकर फायरिंग और पथराव किया गया था। जिसमें प्रथम पक्ष से धर्मेन्द्र सिंह शाक्य पुत्र राजाराम व धर्मेन्द्र के पक्ष के अन्य छः लोग व पांच लोग अज्ञात के विरुद्ध मुक़दमा दर्ज किया गया।वही दूसरे पक्ष के गंगासिंह पुत्र इन्द्रपाल सिंह व इनके पक्ष के बारह अन्य लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
क्षेत्राधिकारी अभय नारायण राय से बात करने पर बाताया कि मामला सोशल मीडिया के माध्यम से ज्ञात हुआ है।जिस पर कार्यवाही करते हुए दोनों पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। अज्ञात की तलाश जारी है।जल्द ही सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।