syair hk
slot gacor hari ini
bewin999

फेसबुक पर लड़कियों को फंसाने की मिली सजा महिला ने फोड़ा सिर

रिपोर्ट
जेपी रावत
आगरा संदेश महल समाचार

गुरुद्वारा गुरु का ताल के सामने एक महिला ने युवक के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया। हमले के बाद कहा,यह लड़कियों को फेसबुक पर फंसाने की सजा है। बैग से मिर्च पाउडर और छुरा निकालकर कहा, अगर तूने भागने की कोशिश की तो जान से भी जाएगा।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और महिला को हिरासत में लिया।जमा भीड़ के सामने घायल युवक ने बताया कि उसका नाम देवेंद्र है, वह मथुरा का निवासी है।अस्पताल में कंपाउंडर है। महिला ने फोन कर बुलाया,इसलिए आ गया था।
बताते चलें कि मामला मोहब्बत की नगरी आगरा का है जहां जिला मथुरा निवासी देवेंद्र और ग्वालियर निवासी एक महिला फेसबुक दोस्ती के बाद मिलते हैं। महिला का आरोप है कि देवेंद्र ने उसकी परिचित कई लड़कियों से फेसबुक पर दोस्ती कर उनकी जिंदगी बर्बाद की है। वह युवतियों के जज्बात से खेलता है। दोस्ती करता है,धोखे से बुलाता है,उसका शोषण करता है और छोड़ देता है। दो युवतियों ने उसे अपनी पीड़ा सुनाई तो देवेन्द्र को सबक सिखाने का फैसला लिया। मैं होटल में ठहरी थी, इंतजार कर रही थी महिला ने बताया कि वह रविवार को ही आकर सिकंदरा के होटल में ठहर गई थी। युवक से नाम बदलकर बात कर रही थी। वह बातों में आ गया तो उसे मिलने के लिए बुला लिया। आईएसबीटी से लिफ्ट ली थी, गुरुद्वारा के सामने हमला किया है।
महिला ने बताया कि देवेंद्र ने उसे मिलने के लिए आईएसबीटी पर बुलाया, वह चली गई। वहां उसे देखकर वह भागने लगा। बोला, वह तो उसे जवान और खूबसूरत समझकर आया था, बुजुर्ग से दोस्ती थोड़े ही करनी है। महिला ने बताया कि उससे कहा कि वह उसे सिकंदरा में छोड़ दे। उसने बाइक पर लिफ्ट दे दी। जैसे ही वह गुरुद्वारा के सामने पहुंचा, उस पर प्रहार कर दिया। उसे सबक सिखाया है ताकि किसी और के साथ ऐसा न करे। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा डॉक्टर है,एक रिश्तेदार मध्य प्रदेश में डीआईजी है। उसकी देवेंद्र से कोई रंजिश नहीं है, उसे तो सिर्फ सबक सिखाना था।