syair hk
slot gacor hari ini
bewin999

वाह रे बैंक सोशल डिस्टेंस की खुलेआम उड़ाई जा रही धज्जियां

रिपोर्ट
शुशील कुमार
घिरोर मैनपुरी संदेश महल समाचार

उत्तर प्रदेश के जिला मैनपुरी के औछा में स्थित
ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त खुलेआम नियमों-कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

कस्बा के जसराना रोड पर स्थित आर्यावर्त बैंक में रोजमर्रा की भांति कार्य चल रहा था। किंतु कर्मचारियों की लापरवाही का वह नजारा देखने को मिला,कि यहां पर किसी भी तरह का कोई नियम व कानून इनके लिए मायने नहीं रखता है।

हालात नजरों के सामने आप देख रहे हैं जिसमें कोई भी कर्मचारी मास्क नही लगाए हैं। दो गज की दूरी का पालन भी नहीं हो रहा है। और न सेनेटाइजर का प्रयोग यह सब कुछ कैमरे की नजर में है।

बैंक का नया बाबू बिना मास्क के काउंटर पर कार्य रहे हैं। बैंक बाबू से जब पूंछा गया कि आप मास्क क्यो नही लगाया है। उल्टे ही कानून पढ़ाने लगे।

वहीं बैंक में सुरक्षा की दृष्टिकोण से तैनात सुरक्षाकर्मी भी खुलेआम बगैर मास्क लगाएं हुए जिलाधिकारी के आदेश की धज्जियां उड़ा रहे है।नाम न प्रकाशित करने की बात पर एक ग्रामीण ने बताया कि बाबू अक्सर बैंक में आनेबाले ग्राहकों से अभद्रता भी करते रहते है।
ज्ञात हो कि चैनल के एक पत्रकार को सूचना मिली कि बैंक में सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम माखौल उड़ाया जा रहा है तो कबरेज करने पहुंचे पत्रकार को भी बैंक कर्मचारियों की अभद्रता का शिकार होना पड़ा। जबकि उत्तर प्रदेश सरकार पत्रकारों के मान सम्मान की बात करती है लेकिन इस बैक के कर्मचारियों के लिए सारे नियम कानून ढाक के तीन पात जैसे साबित हो रहें हैं।
हद तो तब हो गई जब पत्रकार ने बिना मास्क लगाएं कर्मचारियों की फोटो खींचने का प्रयास किया तो तरह तरह के आरोपों में फंसा देने की धमकी भी महोदय ने दे डाली। और यह भी कह डाला कि मीडिया को बैंक मैनेजर से परमिशन लेने के बाद ही फोटो खींचने का राइट है। और मैनेजर साहब तो गुटर गूं सुनते रहे।