syair hk
slot gacor hari ini
bewin999

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मां बेटी को मारी गोली मां की मौत बेटी अस्पताल में भर्ती

  • रिपोर्ट
    जेपी रावत
    गोरखपुर संदेश महल समाचार

गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शाहपुर के बशारतपुर में बाइक सवार बदमाशों ने प्रधानाध्यापिका और उसकी बेटी को गोली मार दी।घायल मां-बेटी को परिवारीजन मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टर ने मां को मृत घोषित कर दिया।बेटी की हालत नाजुक बनी है। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुटी है।
बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर के बशारतपुर की रहने वाली 40 वर्षीय निवेदिता मेजर उर्फ डेविना पत्नी मनीष मेजर व 16 वर्षीय बेटी डेलसिया के साथ स्कूटी से अपने मायके सेंट जॉन चर्च बशारतपुर से अपनी ससुराल रामजानकी नगर पूर्वी में स्थिति मिलन लॉन जा रही थी।घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीव नगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ीं।
चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस परिवार वालों के साथ मां- बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने निवेदिता मेजर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है। परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इनकार कर रहे हैं।निवेदिता कुशीनगर जिले के अहिरौली प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका थी। पुलिस ने मायके के समीप के रहने वाले एक संदिग्ध पड़ोसी को पूछताछ के लिए उठाया है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया।