syair hk
slot gacor hari ini
bewin999

अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार दस बाईकों सहित नकली प्रपत्रो को पुलिस ने किया बरामद

रिपोर्ट
कार्यालय
बहराइच संदेश महल समाचार

बहराइच पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है।पास से 10 बाइकें,परिवहन विभाग के कूटरचित दस्तावेज व मुहर बरामद हुई है।
पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्र के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक नानपारा देवेंद्र श्रीवास्तव व टीम द्वारा कस्बा नानपारा में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। उपनिरीक्षक अनुज त्रिपाठी व टीम को मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि नानपारा में वांछित अभियुक्त इरफान पुत्र मुस्ताक अली निवासी जगन्नाथपुर थाना नानपारा अपने साथियों के साथ चोरी की मोटर साइकिलों को बेचने के लिए नेपाल जाने वाला है।
सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने जगन्नाथपुर गांव के पहले नहर के किनारे पक्की सड़क पर पहुंचकर नानपारा की तरफ से आने वाली सभी मोटरसाइकिलों की सघन चेकिंग शुरू की गई। थोड़ी देर बाद ही चार मोटर साइकिलों पर सवार चार व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस द्वारा सभी को रोककर उनसे पूछताछ की व गाड़ियों के कागज चेक किए तो सभी फर्जी पाये गए।पूछताछ पर चारों अभियुक्तो ने बताया कि वो विभिन्न जनपदों से मोटरसाइकिल चुराकर लाते हैं। उनके नंबरों व कागजों में हेराफेरी करके रिजवान व बाबाखान से फर्जी व कूटरचित असली के जैसे नकली रजिस्ट्रेशन बनवाकर उसको नेपाल व अन्य जगह ऊंचे दामों पर बेच देते हैं तथा पैसे को आपस में बांट लेते हैं। कुछ और गाड़ियां इरफान के घर में छुपाकर रखी है, इन मोटर साइकिलो को बेचने के बाद ग्राहक तैयार कर उनको भी मौका देखकर बेच देते हैं। पकड़े गए अभियुक्तों के निशादेही पर इरफान उर्फ गुफरान पुत्र मुस्ताक अली निवासी जगन्नाथपुर थाना कोतवाली नानपारा के घर पहुंच कर इरफान के पक्के घर की बड़ी कोठरी में रखी चोरी की छह मोटरसाइकिलों को बरामद किया गया है। गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना कोतवाली नानपारा में मुकदमा दर्ज किया है।