अपहरण कर डेढ़ लाख में बेचा युवती पिता ने एसपी से की शिकायत

रिपोर्ट
हिमांशु यादव
मैनपुरी संदेश महल समाचार

शौच के बाद युवती घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हुए और तलाश जारी की लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। जिसकी गुमसुदगी की लिखित तहरीर पिता ने पुलिस को दी। किंतु ताऊ के पुत्र से मिली जानकारी पर पांव के नीचे से जमीन खिसक गई। बताया गया कि आपकी बेटी को डेढ़ लाख रुपए में बेच दिया गया है। जिसका वीडियो भी दिया गया।आहत पिता ने स्थानीय पुलिस को लिखित सूचना देकर न्याय की गुहार लगाई किंतु मामले में कार्रवाई करना तो दूर उल्टे थाना खदेड़कर भगा दिया गया। पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
गौरतलब हो कि मामला उत्तर प्रदेश के जिला मैनपुरी के थाना क्षेत्र औंछा ग्राम मधुपुरी निवासी सतीश चंद्र की पुत्री कु0 रूचि उम्र 20 वर्षीय जो दिनांक 10 नवंबर की शाम शौच के लिए घर से निकलने के बाद वापस नहीं लौटी तो परिवार में खलबली मच गई। खोजबीन की किंतु कहीं कोई पता नहीं चला सका।जिसकी सूचना सतीश चंद्र के द्वारा थाना औंछा में लिखित तहरीर 11 नवंबर को देकर मामले से अवगत कराया गया था।
उसके बाद मुझे करू उर्फ नीलेश पुत्र जाहार सिंह निवासी नगला दया थाना औंछा मैनपुरी के ताऊ के पुत्र दशरथ ने सूचना दी कि आपकी पुत्री कु0 रुचि को मानिक चंद्र निवासी गौसपुर थाना एका जिला फिरोजाबाद को 150000/- रुपए मैं बिक्री कर दिया है।मानिक चंद्र रूचि को लेकर अपने मामा अहिवरन सिंह व धनपाल सिंह पुत्र होतीलाल निवासी नगला कनौली थाना रिजोर जिला एटा में रुका है। उसके बाद मानिक चंद्र के गांव गए और रुचि को बिक्री किया गया।जिसकी वीडियो परिवारिजनों को दे दी गई है। जिसकी थाना औंछा में तहरीर देकर रिपोर्ट लिखाने गए रिपोर्ट नहीं लिखी गई और थाना औंछा पुलिस ने भगा दिया। न्याय ना मिलने पर रूचि के पिता सतीश चंद्र ने पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। आरोप है कि धमकियां दी जा रही हैं की कोई कार्रवाई की तो जान से मार देंगे।