पथराव और बस में आगजनी के मामले पुलिस उपद्रवियों के विरुद्ध कर रही कार्यवाही

रिपोर्ट
उमेश बंसल
लखीमपुर-खीरी संदेश महल समाचार

सड़क हादसे में छात्र की मौत के बाद पथराव और बस में आगजनी के मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर गोकुलपुरी के सभासद समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस की इस कार्रवाई से लोगों में हलचल मची हुई है।
बताते चलें कि सदर कोतवाली में तैनात एस एस आई शिव प्रकाश पांडेय ने पुलिस बल के साथ कई घरों पर ताबतोड़ छापे मारे। इस दौरान मोहल्ला गोकुलपुरी निवासी सभासद बृजेश पाल,सलमान,सरनापुरम निवासी आशुतोष कुमार और शांतिनगर निवासी राहुल गुप्ता को गिरफ्तार किया है।निरीक्षक अपराध चंद्रभान यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को चालान कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है। जबकि अन्य चिह्नित उपद्रवियों की तलाश की जा रही है।
गौरतलब हो कि 27 नवंबर की सुबह लखनऊ से आई बरातियों से भरी बस लखनऊ लौट रही थी, इसी दौरान गढ़ी रोड पर बृजभवन के निकट मोहल्ला शांतिनगर निवासी स्कूटी से जा रहे 16 साल के किशोर तत्व सक्सेना की बस से कुचलकर मौत हो गई थी। जिसके बाद वहां जुटी भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने बस पर पथराव कर आग लगा दी थी। जिसमें सदर कोतवाली पुलिस ने निरीक्षक चंद्रभान यादव की ओर से 50 अज्ञात उपद्रवियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस ने घटनास्थल पर बनाए गए वीडियो और वायरल वीडियो से उपद्रवियों की पहचान कर उनके फोटोग्राफ बनाए थे। जिनके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।