डीएम की अध्यक्षता में जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक हुई आयोजित

 

रिपोर्ट–घनश्याम त्रिपाठी
संतकबीरनगर,संदेश महल,समाचार

जिलाधिकारी संदीप कुमार की अध्यक्षता में हर घर जल योजना अंतर्गत जल जीवन मिशन के संदर्भ में जलकल स्थल के लिए जमीन चिन्हित करने और शासन की मंशा के अनुसार प्रत्येक ग्राम पंचायत को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के दृष्टिगत समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी जय प्रकाश उपस्थित रहे।
बैठक में जिलाधिकारी द्वारा भूमि आवंटन के दृष्टिगत उप जिलाधिकारी मेंहदावल, उप जिलाधिकारी खलीलाबाद, एवं उप जिलाधिकारी धनघटा को जलकल स्थल के लिए जमीन चन्हित करने और कब्जा हटवाने के लिए निर्देशित किया गया।
बैठक में जिलाधिकारी ने जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा भी की, जिसमें हर घर जल के तहत अधिकारियों को जल्द से जल्द भूमि विवाद का निस्तारण कराने के भी निर्देश दिये गये।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी खलीलाबाद शैलेश दूबे, उप जिलाधिकारी मेहदावल अरुण कुमार वर्मा, उप जिलाधिकारी धनघटा उत्कर्ष श्रीवास्तव, तहसीलदार धनघटा योगेंद्र पांडेय, जल जीवन मिशन डी०पी०एम०यू० अभिषेक कुमार सिंह, कार्यदायी फर्म मेसर्स मेघा इंजीनियरिंग एण्ड इंफ्रास्ट्रक्चर लि० एवं कार्यदायी फर्म मेसर्स जैक्सन एवं विश्वराज (जे0वी0) के सम्बन्धित अधिकारी/कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।