आरटीओ कार्यालय में प्रशासन की छापेमारी हिरासत में दर्जन भर लोग

सुनीत मिश्रा
बाराबंकी संदेश महल
आरटीओ कार्यालय बाराबंकी में पुलिस और प्रशासन ने छापेमारी की।अवैध रूप से कार्य कर रहे लगभग दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामला बाराबंकी आरटीओ ऑफिस का है ।जहां पर आए दिन दलाल के सक्रिय होने की सूचना मिल रही थी। इसके बाद पुलिस और प्रशासन ने संज्ञान लिया और एडीएम और एएसपी के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासन की टीम आरटीओ ऑफिस पहुंची। अचानक पुलिस प्रशासन की टीम का आरटीओ ऑफिस पहुंचने से हड़कंप मच गया। और भगदड़ मच गई इसके बाद टीम ने मौके से लगभग दर्जन भर आरटीओ ऑफिस में सक्रिय बाहरी लोगों को हिरासत में लिया है।
जो कि फर्जी तौर पर आरटीओ ऑफिस में पैसे ले देकर काम करा रहे थे। इसके साथ ही साथ टीम ने एक चिकित्सक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

जो कि वहां पर फिटनेस बनाने का कार्य करता है। फिलहाल छापेमारी के दौरान आरटीओ ऑफिस में अफरा तफरी मची रही। अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि आरटीओ ऑफिस में लगातार सूचना मिल रही थी कि बाहरी व्यक्ति सक्रिय हैं और बड़े स्तर पर लोगों को भ्रमित कर कर्मचारियों से साथ गांठ कर पैसा लेकर कार्य कराते हैं। इसके चलते आज छापेमारी की गई है। और दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिन्हें कोतवाली भेजा गया उनसे पूछताछ की जा रही है इसके साथ ही साथ सीएमओ और अन्य अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है। आरटीओ ऑफिस के अधिकारियों और कर्मचारी के सहयोग से यह अभियान समय-समय पर चलता रहेगा। जिससे कि ऐसे अवांछित तत्व आरटीओ ऑफिस परिसर में सक्रिय न हो पाए।