खाकी हुई शर्मसार दरोगा ने बेहोशी की हालत में कवयित्री के साथ किया दुष्कर्म

रिपोर्ट/- जेपी रावत संदेश महल समाचार

  • दरोगा ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कवयित्री के साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर निर्वस्त्र बिस्तर खुद को देख आवाक रह गई। जबकि इस दौरान दरोगा वहीं मौजूद था। विरोध किया तो दरोगा ने वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए सात महीने तक फ्लैट पर आकर दुष्कर्म करता रहा। गर्भवती होने पर जबरन दवाएं देकर गर्भपात करा दिया।कवयित्री ने दरोगा के विरुद्ध कविनगर थाने में दुष्कर्म, गर्भपात, धमकी देने समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
    कवयित्री का कहना है कि अप्रैल माह में घर जाने के लिए डासना बैरियर के पास खड़ी थीं। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी आया और उसने उनसे खड़ा होने का कारण पूछा। बातचीत बढ़ने पर पुलिस की वर्दी में देख उन्होंने उसे नाम पता और मोबाइल नंबर दे दिया।
    नंबर लेने के दो दिन बाद दरोगा ने कवयित्री से फोन पर बातचीत करना शुरू कर दिया और कवयित्री से करीबी बढ़ाकर चाय पीने के बहाने फ्लैट पर जाने लगा।4 मई 2022 को दरोगा उनके फ्लैट पर गया। उस दिन जब कवयित्री चाय लेकर आई और नास्ता लेने के लिए रसोई में गई तो दरोगा ने उनकी चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गईं। उनका आरोप है कि जब उन्हें होश आया तो वह निर्वस्त्र बिस्तर पर थी और दरोगा भी वहीं मौजूद था।
    विरोध किया तो दरोगा ने मोबाइल फोन में सूट वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी दी। मामला गाजियाबाद के कविनगर में रहने वाली एक कवयित्री का है।उसका आरोप है कि सात महीने तक बार-बार दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर टेबलेट देकर गर्भपात करा दिया गया।
    डीसीपी ग्रामीण के पीआरओ रहे दरोगा अक्षय मिश्रा ने चाय में नशीला पदार्थ देकर बेहोशी की हालत में एक कवयित्री के साथ दुष्कर्म किया।
    आरोप यह भी है कि दरोगा ने शादी करने का भी झांसा दिया लेकिन अब उसने उनका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। मामले में कवयित्री ने दरोगा अक्षय मिश्रा के खिलाफ कविनगर थाने में दुष्कर्म, गर्भपात, धमकी देने समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।