बाराबंकी में आवास की चाबी व स्वीकृति पत्र पाकर लाभार्थियों के खिले चेहरे

बाराबंकी संदेश महल
प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी एवं ग्रामीण के लाभार्थियों को आवास की चाबी व स्वीकृति पत्र बांटने के लिए मंगलवार को ब्लॉक एवं निकायों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस मौके पर पीएम आवास ग्रामीण के 595 पात्रों को स्वीकृति पत्र व ग्रामीण के 725 व शहरी योजना में 1881 लाभार्थियों को आवंटित मकानों की चाबी प्रदान की गई। अपने आशियाना का सपना पूरा होते देख सभी पात्रों के चेहरे खुशी से खिल उठे।
शहर स्थित भाजपा कार्यालय पर जिला प्रभारी मंत्री सुरेश राही ने पीएम आवास योजना शहरी की लाभार्थी पल्हरी की विमला, बड़ेल के पच्चूलाल, किरन सैनी, नवाबगंज की केतकी यादव, कोठीडीह की दीप्ती यादव एवं पीएम आवास योजना ग्रामीण के लाभार्थी ब्लॉक हरख की नफीसा बानो, मोहना के महेंद्र , सावित्री, भानमऊ के अली अहमद सहित अन्य पात्रों को आवास की चाबी दी। वहीं हरख के अफसर अली, कैसरजहां, भानमऊ की जाहिदा व नसीमा समेत अन्य पात्रों को स्वीकृति पत्र दिए। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का सजीव प्रसारण भी दिखाया गया।
फतेहपुर में विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा व ब्लॉक प्रमुख अनिल वर्मा ने 206, दरियाबाद में 83, निंदूरा में 90, त्रिवेदीगंज में 40, बनीकोडर में 20, हैदरगढ़ में 37, सिरौलीगौसपुर में ब्लॉक प्रमुख रेनू वर्मा ने 110, हरख में ब्लॉक प्रमुख रवि रावत ने 71 पात्रों व लाभार्थियों को चाबी व स्वीकृति पत्र का वितरण किया। अन्य ब्लॉक व निकाय कार्यालयों में भी चाबी व स्वीकृति पत्रों का वितरण किया गया।