syair hk
slot gacor hari ini
bewin999

कॉलेज प्रवक्ता का बरामद कंकाल पत्नी पर हत्या कराने का आरोप

रिपोर्ट
प्रवीन कुमार
फिरोजाबाद संदेश महल समाचार

थाना नारखी क्षेत्र में पुलिस ने सुबह एक कॉलेज प्रवक्ता का कंकाल बरामद किया है। कॉलेज प्रवक्ता की हत्या बरेली में हुई थी,शव लाकर खेत में दफन किया गया था।आरोप पत्नी और ससुराल वालों पर है,सुपारी शूटर से हत्या कराई थी।
गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश के जिला फिरोजाबाद थाना नारखी क्षेत्र में एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया। जिसमें गांव भीतरी निवासी अवधेश बरेली जिले के संघोडा इंटर कॉलेज में संस्कृत के प्रवक्ता थे। अवधेश की शादी 10 साल पहले नारखी के गांव खेरिया निवासी विनीता से हुई थी। आरोप है कि विनीता ने अपने भाई और पिता की मदद से शूटर शेर सिंह उर्फ चीकू को पांच लाख रुपये देकर अवधेश की हत्या कराई थी। 12 अक्तूबर को बरेली में अवधेश के आवास पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके बाद शूटर ने बरेली से शव यहां लाकर खेत में दफन कर दिया।अवधेश की पत्नी ने ही उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बरेली में दर्ज करा दी थी। इस संबंध में बरेली पुलिस अवधेश के घरवालों और ससुरालवालों से पूछताछ कर रही थी। इस दौरान अवधेश के भाई ने उनकी पत्नी पर ही हत्या का शक जताया। इस पर बरेली पुलिस ने थाना नारखी पुलिस को सूचना दी। यहां की पुलिस ने शक के आधार पर सुपारी शूटर शेर सिंह को उठा लिया।सुपारी शूटर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अवधेश की हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने सुपारी शूटर की निशान देही पर सोमवार की सुबह अवधेश का कंकाल खेत से बरामद कर लिया। कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।मृतक अवधेश की पत्नी और ससुरालवाले फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। हत्या का कारण पति और पत्नी के बीच विवाद है। यह भी बताया गया है कि पत्नी की मंशा पति की हत्या करके उसके स्थान पर नौकरी हासिल करने की थी।

*****************************
.              आवश्यक सूचना
प्रिय सुधी पाठकों,
बड़े हर्ष के साथ अवगत कराया जा रहा है कि आपके प्रतिष्ठित संदेश महल समाचार पत्र एवं बेब न्यूज पोर्टल आपसे आपकी लिखित रचनाएं आमंत्रित करता है। रचनाओं में आपके द्वारा लिखित कविताएं,आर्टिकल,लेख, आलेख, आलोचना व चुटकलें शामिल हो सकते हैं।
आप अपनी रचनाओं के अंत में—
अपना नाम———-
पता—————–
मोबाइल नंबर———-
लिखें सभी लेखकों व कवियों की रचनाओं को यथायोग्य स्थान देकर प्रमुखता से प्रकाशित किया जाएगा।
अपनी रचनाएं हमें ई-मेल पर भेजें।या फिर वाट्स अप नंबर पर।
वाट्स अप नंबर– 9455542358
sandeshmahal@gmail.com

**************