syair hk
slot gacor hari ini
bewin999 link terbaru bewin999 link terbaru bewin999

शक से परेशान होकर पत्नी ने पति के हत्या की दे दी सुपारी

मध्य प्रदेश संदेश महल
उज्जैन में पत्नी ने अपने ही पति की सुपारी देकर हत्या करवा दी है। इसके लिए उसने भांजी के साथ मिलकर पति के हत्या का प्लान का बना दिया और सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।इस हत्याकांड में शुरुआत में तो पुलिस पहले बाहरी लोगों को अपराधी के तौर पर तलाश कर रहा था, लेकिन जब घरवालों से पूछताछ की गई तो मामला कुछ और ही सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी भांजी और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है।पति और पत्नी के बीच आए दिन अवैध संबध का शक होने के कारण झगड़ा होता रहता था। दोनों के बीच यह विवाद लंबे समय से चल रहा था। पति के शक से परेशान होकर पत्नी ने पति के हत्या की सुपारी दे दी। हत्यारों ने पति को उसके घर में चाकू मारकर, उसकी जान ले ली।
जूना सोमवारिया के मिश्री रात को 8.30 बजे घर का ताला खोलकर अपने घर के भीतर गया. उसके बाद वह सीढ़ी चढ़कर अपने घर पर ऊपर पहुंचा।मिश्रीलाल के घर पहुंचने से पहले ही घर के अंदर छुपे हुए एक लड़के ने मिश्रीलाल के पेट व शरीर को कई भाग में चाकू मार दिया।मिश्रीलाल पर यह हमला जान से मारने की नियत से किया गया। घर में छिपे हुए लड़के ने मिश्री लाल का हमला करने के बाद वहां से भाग गया।ज्यादा शोरगुल की आवाज आने पर मिश्रीलाल का बेटा तुरन्त नीचे आया, जहां मिश्रीलाल सीढ़ियों के नीचे उल्टा गिरा हुआ पड़ा था।
घायल पड़े मिश्री लाल को अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस को जब इस घटना की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और मिश्रीलाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले के खुलासे के लिए पुलिस जांच में जुट गई।पुलिस ने सभी से पूछताछ किया। पूछताछ में पता चला कि मिश्रीलाल का उसकी पत्नी से हर बात पर झगड़ा होता था।इस जानकारी के बाद पुलिस ने इस एंगल से जब मामले की जांच शुरू की तो मामला परत दर परत खुलता चला गया और 24 घंटे में जब खुलासा हुआ तो सबके पैरो तले जमीन खिसक गई। मिश्री लाल की हत्या के पीछे उसकी पत्नी और भांजी का ही हाथ था।