सामाजिक एकता व भाईचारे संदेश को लेकर बनाई जा रही है शार्ट फिल्म, दिखेंगी इटावा की आकांक्षा यादव

 

रिपोर्ट
हिमांशु यादव
इटावा संदेश महल समाचार

  1. जनपद इटावा। इंस्टाग्राम पर डायलॉग व अभिनय के वीडियों अपलोड करके इटावा शहर की एक युवती की चर्चा मुम्बई तक पहुंच गई और फकरु फ़िल्म के निर्माता प्रोड्यूसर संजय शुक्ला आकांक्षा यादव को लेकर एक शार्ट फ़िल्म बना रहे है जिसकी शूटिंग के लिए लोकेशन का चयन कर लिया गया है। शार्ट फ़िल्म की शूटिंग 8 मार्च से शुरू होगी और इसमें इटावा फिरोजाबाद के कलाकार शामिल होंगे।
    प्रतिभाएं केवल साधन संपन्न घरों में ही नही बल्कि माध्यम परिवार में भी हो सकती है यह कर दिखाया है इटावा की आकांक्षा यादव ने। इटावा शहर में जन्मी आकांक्षा यादव की इंटर तक की शिक्षा संत विवेकानंद सीनियर सेकंडरी पब्लिक स्कूल में हुई इसके बाद वह वीकॉम प्रथम वर्ष की शिक्षा चौधरी सुघर सिंह डिग्री कालेज जसवंतनगर से कर रही है। संजना के पिता अजय यादव ठेकेदारी करते है व मां गीता यादव का निधन पांच वर्ष पहले हो चुका है। माँ का सपना था कि बेटी बड़ी होकर स्टार बने लेकिन मां के निधन के बाद आकांक्षा की उम्मीद खत्म हो गयी।
  2. टिकटोक पर आकांक्षा यादव के 22 लाख फॉलोवर थे अचानक टिकटोक वैन होने के कारण आकांक्षा ने अभिनय से ब्रेक ले लिया। लेकिन भाई अंशुल यादव ने हौसला बढ़ाया तो आकांक्षा ने फिर इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाना शुरू किया। और उसके वीडियो व डायलॉग मुम्बई के फ़िल्म निर्माता व प्रोड्यूसर संजय शुक्ला ने देखे तो उन्होंने सामाजिक एकता व भाई चारे को लेकर एक शार्ट फ़िल्म बनाने का निर्णय लिए जिसकी शूटिंग इटावा में की जाएगी।
  3. आकांक्षा यादव का भाई अंशुल यादव दिल्ली में किरोड़ीमल कालेज दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्र संघ उपाध्यक्ष व कांग्रेस का नेता है और नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया का प्रदेश महासचिव है। शार्ट फ़िल्म की शूटिंग 8 मार्च से शुरू होगी। आकांक्षा यादव ने बताया कि फ़िल्म में सामाजिक एकता व अखंडता की मजबूती देखने को मिलेंगी और जल्द ही फ़िल्म दर्शकों के लिये उपलब्ध होगी। मेरे लिए फ़िल्म में काम करना सपने जैसा है उन्होंने फिल्म कंपनी अवंकार ब्रॉडकास्ट मीडिया प्रा० लिमिटेड मुंबई व फ्रॉस्ट फ्री प्रोडक्शन मुम्बई की पूरी टीम को बधाई दी है।