भोजपुरी लोकगायक गोपाल राय का नया गीत ‘मन परेला बलमुआ’ हुआ रिलीज, देखिए Video

भोजपुरी के मशहूर लोकगायक गोपाल राय का नया गीत ‘मन परेला बलमुआ’ का वीडियो सांग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चुका है. गोपाल राय के इस सांग को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है.

गौरतलब है कि सिंगर गोपाल राय के गीतों को उनके फैन्स और दर्शकों द्वारा खूब प्यार और आशीर्वाद मिलता है. इस गीत को भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके वीडियो को एक स्टोरी लाइन पर बेस्ड शूट किया गया है. जिसमें नई बहू और उनके ससुराल को लेकर बहुत ही सुंदर गीत पेश किया गया है. गोपाल राय द्वारा गाये हुए इस गीत को लिखा है पारंपरिक ने जबकि इसका संगीत महिपाल भारद्वाज ने कंपोज किया है. इसके निर्देशक संदीप राज उर्फ राज, डीओपी मनोज विश्वकर्मा, एडिटर पप्पू वर्मा हैं.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस विडियो में गोपाल राय का लुक कमाल का है. वे वेस्टर्न ऑउटफिट में गजब के नजर आ रहे हैं. इस गाने में अपनी आवाज़ के जादू के साथ-साथ उन्होंने बीच बीच मे परफॉर्म भी किया है. इसमें अभिनेत्री ने बाजी बैकग्राउंड डांसरों के साथ कमाल कर दिया है। गौरतलब है कि गोपाल राय भोजपुरी गीत संगीत की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं. उनके बेशुमार गाने हिट रहे हैं और उन्होंने सभी में अपनी काबिलियत का जौहर दिखाया है.