लोधेश्वर में होम्योपैथिक अस्पताल व गेट निर्माण को लेकर नाथ कुटी महंत का नया बयान

रिपोर्ट
अजय कुमार सिंह बाराबंकी संदेश महल समाचार

नाथ कुटी के महंत बाबा राम नाथ जी ने नाथ कुटी में एक गेट और लोधेश्वर महादेवा में जर्जर भवन में चल रहा राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय के लिए भवन की मांग किया था।
जिसको लेकर बाबा नाथ कुटी के महंत राम नाथ जी का नया बयान सामने आया है। बयान को लेकर नाथ कुटी महंत ने कहा कि यदि 15 दिनों के रहते निर्माण नहीं किया गया है तो आमरण अनशन करने पर बाध्य हो जायेंगे।
गौरतलब हो कि विगत दिनों मंडल स्तरीय मेला कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एवं खाद्य रसद मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने पहुचकर भगवान शिव जी का जलाभिषेक बाद लोधेश्वर महादेवा स्थित नाथ कुटी पर जाकर नाथ बाबा से आशीर्वाद लेने के बाद जर्जर भवन में चल रहा राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय के लिए भवन की मांग की ।बाबाजी की मांग पर मंत्री जी ने उनसे वादा किया कि हम गेट की व्यवस्था करा देंगे और अस्पताल के लिए भूमि की व्यवस्था हो जाए तो होम्योपैथिक का नया अस्पताल बन जाएगा। इसके लिए धनराशि की व्यवस्था है। अब देखना यह है कि नाथ कुटी महंत से किए गए वायदों पर जिम्मेदार कितने खरे उतर रहे हैं। विगत दिनों कार्यक्रम के इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख रामनगर संजय तिवारी, पूर्व चेयरमैन नगर पंचायत रामनगर रामशरण पाठक ,सांसद उपेंद्र रावत ,पूर्व विधायक शरद अवस्थी, अमित अवस्थी सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।