कैसा करवा कैसी चौथ पति चाहे पत्नी की मौत

मेरठ संदेश महल
करवा चौथ पर पति की लंबी उम्र और उनकी रक्षा की कामना के साथ जहां महिलाएं व्रत रखती हैं वहीं मेरठ में एक महिला ने पति के साथ ऐसी धोखेबाजी की,जिसे वह कभी भूल नहीं पाएगा। उसकी कुछ साल पहले ही शादी हुई थी और एक बच्चा भी है।
मिली जानकारी अनुसार आरोपी महिला ने पहले पति के साथ व्रत-पूजा की तैयारी के लिए घंटों खरीदारी की और अगले दिन अपने जीजा के साथ घर से भाग गई। इस दौरान वह पूरा सामान,रुपये-पैसे और 15 हजार के जेवरात भी उठा ले गई।चार साल के अपने इकलौते बच्चे को भी साथ लेती गई। पति ने संकल्प लिया है कि अब वह अपनी पत्नी की मौत के लिए व्रत रखेगा।पति का आरोप है कि पत्नी का जीजा आपराधिक प्रवृत्ति का है। पत्नी के साथ वह कुछ गलत कर सकता है। उसका आशंका है कि कहीं वह उसे बेच न दे और बच्चे की जान न ले ले। फिलहाल युवक ने पुलिस से अपने बच्चे को दिलाने की गुहार लगाई है।
पीड़ित पति का कहना है कि वह कहीं काम पर गया था, जब कुछ देर बाद लौटकर आया तो पत्नी फरार थी। घर में कुछ भी नहीं छोड़ा। उसकी तलाश में वह ससुराल भी गया,वहां भी कुछ पता नहीं चला। पुलिस को उसने बताया कि पत्नी का जीजा अक्सर उसके घर आया करता था और पत्नी को अपने नियंत्रण में कर लिया था। उसने कई बार पत्नी को समझाया, लेकिन वह नहीं मानती थी।