भदफर पुलिस चौकी में घुसा ट्रक पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई जान

सीतापुर संदेश महल
तेज रफ्तार एक ट्रक कंटेनर अचानक अनियंत्रित होकर पुलिस चौकी में जा घुसा। ट्रक को चौकी में घुसता देखकर पुलिसकर्मियों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। बाइक सवार को बचाने में हादसा हुआ। पुलिस ने चालक और वाहन को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक कंटेनर के घुसने से वाहनों को भारी नुकसान हुआ है।
मामला लहरपुर कोतवाली इलाके का है। यहां कोतवाली क्षेत्र की भदफर चौकी में शाम को लखीमपुर की तरफ से खमरिया जा रहा एक कंटेनर ट्रक नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बनी भदफर पुलिस चौकी में घुस गया। जिसमें एक युवक घायल हो गया।
घटना के बाद भारी संख्या में लोग अपने-अपने वाहन खड़ा करके घटना को देखने लगे, जिससे सड़क पर जाम लग गया। मौके पर उपस्थित पुलिस ने तत्काल जाम को खुलवाकर आवागमन बहाल कर दिया। भदफर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के द्वारा एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित हो गया और चौकी में घुस गया।चौकी के भवन को भारी नुकसान पहुंचा है।भदफर निवासी युवक मोहित को हल्की-फुल्की चोटें आई थी उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नकहा भेजा गया है। चालक और वाहन दोनो को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है।