दाखिला कराने गई मासूम के साथ गुरूजी ने किया दुष्कर्म मौके पर पुलिस बल

रिपोर्ट
जेपी रावत
मेरठ संदेश महल समाचार

प्राथमिक विद्यालय में दाखिला कराने गई छह साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस तरह की घिनौनी घटना की जानकारी मिलते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और ग्रामीणों की स्कूल में भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने शिक्षक को विद्यालय के कमरे में ही बंद कर दिया। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। साथ ही पुलिस ने इस घटना के संबंध में बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों को घटना से अवगत कराया।
बताते चलें कि कोरोना संक्रमण को लेकर बेसिक शिक्षा विभाग के परिषदीय स्कूलों में शिक्षक स्कूल जा रहे हैं। प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक ने छह साल की बच्ची को दाखिले के संबंध में स्कूल में बुलाया था।आरोप है कि शिक्षक ने कमरे में ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। स्कूल में दुष्कर्म का मामला पता चलने पर गांव के लोगों की भीड़ जुट गई और हंगामा खड़ा हो गया।मामला उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र का है।
सूचना पर सीओ मवाना उदय प्रताप,एसओ हस्तिनापुर धर्मेंद्र सिंह,मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को जेल भेजने की मांग की। सूचना पर उपजिलाधिकारी मवाना वह पुलिस अधीक्षकएसपी देहात को भी मौके पर पहुंचे।
पुलिस अधीक्षक देहात अविनाश पांडे का कहना है कि मामले में जांच कराई जा रही है। बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। परिजन जो भी तहरीर देंगे, मुकदमादर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!