अभिनेता समझकर की शादी,निकला ड्रग्स का आदी

रिपोर्ट
जेपी रावत
मुरादाबाद संदेश महल समाचार

मुरादाबाद। मुुंबई निवासी एक युवक ने खुद को मॉडल और टीवी सीरियल अभिनेता बताकर मुरादाबाद की युवती से शादी कर ली। युवती का आरोप है कि वह शादी के बाद ससुराल मुंबई पहुंची तो पति का भेद खुल गया। वहां पता चला कि पति न तो मॉडलिंग करता है और न ही किसी टीवी सीरियल में अभिनेता है।वह शराब और ड्रग्स का आदी है। ससुराल से मायके युवती वापस लौट आई।युवती ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर पति और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। नारी उत्थान केंद्र में युवती के प्रार्थना पत्र की काउंसलिंग चल रही है।
मुरादाबाद सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने एसएसपी कार्यालय में दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि तीन फरवरी 2020 को मुंबई निवासी युवक से उसकी शादी हुई थी। युवक की मामी मुरादाबाद की रहने वाली है। उसने ही रिश्ता तय कराया था। युवती का कहना है कि उसे बताया गया था कि युवक मुंबई में मॉडलिंग और टीवी पर आने वाले कई सीरियल में अभिनेता है। कांठ रोड स्थित एक होटल में शादी की रस्में हुई थी। इसके बाद युवती पति के साथ मुंबई चली गई थी। वहां जाकर पता चला कि उसका पति कोई काम धंधा नहीं करता है। शराब और ड्रग्स का आदी है। युवती ने ये भी आरोप लगाया कि पति का किसी दूसरी युवती से प्रेम संबंध चल रहा है।
उसने अपने सास ससुर पर बीस लाख रुपये दहेज मांगने का आरोप भी लगाया है। एसएसपी कार्यालय से इस प्रार्थना पत्र को काउसलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र भेज दिया गया। काउसंलर रितू नारंग ने बताया कि युवक और युवती को काउसंलिंग के लिए बुलाया गया था। दोनों पक्षों ने अपनी अपनी बात रखी है। युवक का कहना है कि उसे धोखे में रखकर शादी की गई है। युवती दूसरे समुदाय से है। युवक ने ये भी बताया कि वह मॉडलिंग और सीरियल में काम करता है। इसलिए उसके साथ कई युवती व महिलाओं के साथ फोटो हैं। जिन्हें देखकर पत्नी शक करती है। जबकि युवती का कहना है कि शादी से पहले ही मैंने अपने धर्म के बारे में बता दिया था। आधार कार्ड और पैन कार्ड व अन्य दस्तावेज भी दिखाए गए थे। काउसंलर ने बताया कि दोनों पक्ष अलग अलग होने के लिए तैयार हैं।

error: Content is protected !!