भोगांव पुलिस और अंतर्जनपदीय बदमाश की मुठभेड़ में दरोगा को लगी गोली

रिपोर्ट
हिमांशु यादव
मैनपुरी संदेश महल समाचार

थाना क्षेत्र भोगांव ग्राम बरौली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ मैं फर्रुखाबाद का बदमाश भोला राठौर गोली लगने से हुऐ घायल
बताते चलें पूरा मामला 6 नवंबर को कोतवाली क्षेत्र में कार पर फायरिंग की घटना के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी सुराग लगाने के लिए टीमें गठित की गई थी।

मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि ग्राम बरौली स्वदेश के मुर्गी फार्म पर बदमाश इकट्ठा हो रहे हैं।और उनके पकड़े जाने पर पूरे केस की महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है।और वहां पर कई पुलिस टीमें पहुंच गई और सही टाइम पर दबिश दी गई थी।और कुछ बदमाश भाग निकले पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दी।

पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की और एक बदमाश चिल्लाता हुआ जमीन पर गिर गया।उसको पुलिस ने जाकर देखा तो एक बदमाश घायल अवस्था में पड़ा हुआ था उसने अपना नाम भोला राठौर जनपद फर्रुखाबाद बताया और उससे पूछताछ की गई क्योंकि वह घायल था उसको तत्काल इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया गया उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय ने बताया की उनकी तलाश में टीमें काम कर रही हैं।

घायल बदमाश से 0.3 का पिस्टल और खोखा कारतूस मिले हैं साथ में एक बाइक भी बरामद की गई है।बदमाश से जो बयान मिले हैं वह बहुत महत्वपूर्ण घटना से संबंधित है। इसको डेवलप करके आगे की कार्रवाई की जाएंगी फिलहाल घायल बदमाश का इलाज कराया जा रहा है इसी के दौरान सर्वलाइंस प्रभारी जोगिंदर यादव के भी कंधे में गोली लगी है उनके इलाज के लिए भेज दिया गया है फिलहाल खतरे से बाहर हैं आगे की कार्रवाई जारी रहेगी।

error: Content is protected !!