आबकारी सिपाही ने कमीज उतार कर किया डीजे डांस

रिपोर्ट
सरोज सिंह
लखीमपुर-खीरी संदेश महल समाचार

आबकारी कार्यालय में तैनात एक सिपाही के जन्मदिन पर उसके साथी सिपाहियों ने कोरोनाकाल पर लगाई गई रोक की भी परवाह नहीं की और डीजे पर जमकर डांस किया, यहां तक कि एक साथी सिपाही ने शर्ट तक उतार दी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी निरीक्षक ने सिर्फ डीजे आदि बजाने की बात स्वीकार की है तो जिला आबकारी अधिकारी ने नाचने वाले तीन सिपाहियों से स्पष्टीकरण मांगा है।
बताते चलें कि आबकारी कार्यालय में तैनात एक सिपाही का जन्मदिन कुछ माह पहले था। कोविड 19 के तहत पूरे देश में जहां डीजे और अन्य सामाजिक कार्य करने पर रोक लगाई गई थी वहीं इस आयोजन में डीजे मंगवाया गया। कुछ लोगों को दावत भी दी गई। बाद में डीजे पर सिपाही जमकर नाचे। डांस करते समय तीनों में एक सिपाही इतना मशगूल हो गया कि उसने शर्ट भी उतार दी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जिला आबकारी अधिकारी ने तीनों सिपाहियों से लिखित में स्पष्टीकरण मांगा है।इस संबंध में आबकारी निरीक्षक गिरीश कुमार का कहना है कि ‘यह दो महीने पहले का वीडियो है।आबकारी कार्यालय परिसर में आवास बना है। वहीं जन्मदिन पार्टी थी। हमारी भी कोई निजी जिंदगी होती है।
वीडियो कई महीने पुराना है। सिपाही के घर पर जन्मदिन की पार्टी थी। पार्टी में लोग डांस कर रहे थे। फिर भी कर्मचारियों से जवाब तलब किया गया है।

error: Content is protected !!