बुजुर्ग पिता इशहाक मां शहजादी का बेटे गुलामुद्दीन ने कैंची से किया कत्ल

जेपी रावत अलीगढ़ संदेश महल समाचार

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ अंतर्गत थाना क्वार्सी के जाकिर नगर की गली नंबर सात निवासी बुजुर्ग इशहाक और शहजादी बेगम को उनके बेटे गुलामुद्दीन ने कमरे में बंद कर मां की बाद में पिता का कैंची से कत्ल कर दिया।
पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक दम्पति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटे द्वारा मां-बाप की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
डबल मर्डर से हड़कंप मच गया। एएमयू में पढ़ने वाले छात्र गुलामउद्दीन ने पिछले कई दिनों से अपने माता-पिता के साथ चली आ रही मामूली अनबन के चलते देर रात कैंची से गोदकर निर्मम हत्या कर डाली।देर रात घर के भीतर से आ रही चीख-पुकार के बाद मौहल्ले के लोग घर की ओर दौड़े और घर के अंदर जाकर देखा, तो आरोपी बेटा कैंची से मां-बाप पर वार कर रहा था। दोनों के शव खून से लथपथ कमरे में पड़े हुए थे। मौहल्ले वालों ने तभी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी इलाका पुलिस व फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और घर से ही आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हत्यारोपी

60 वर्षीय इशहाक मूल रूप से मीरापुर, मीरगंज, थाना स्वार, जनपद रामपुर के निवासी थे। इशहाक अपनी 57 वर्षीय पत्नी शहजादी बेगम व करीब 24 वर्षीय बेटे गुलामउद्दीन समेत चार बच्चों के साथ मोहम्मद सगीर के मकान में किराए पर रह रहे थे। इशहाक पास की ही गौसिया मस्जिद में इमाम थे। उनका बेटा गुलामउद्दीन एएमयू में बीकॉम कर रहा है।मकान मालिक मोहम्मद सगीर ने बताया कि यह लोग चार-पांच दिन पहले ही घर में किराए पर आए थे। कुछ दिन से उनके बेटे गुलामउद्दीन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। माता-पिता से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, जिसके चलते वह घर से भाग गया था। जिसे राजघाट से पकड़ा गया, पुलिस को अपने बयान में बेटे ने अपने मां-बाप पर आरोप लगाया कि वह उसे जान से मार देंगे। देर रात अचानक घर के अंदर से की चीख- पुकार की आवाज सुनकर मौहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए। छोटे-छोटे बच्चों ने भी छत से शोर मचाया। मौहल्ले वालों ने मकान में अंदर जाकर देखा कि दम्पति का खून से लथपथ शव कमरे के अंदर पड़ा हुआ है। गुलामउद्दीन ने अपने छोटे भाई बहनों के सामने ही कमरे के भीतर बंद होकर मां-बाप के ऊपर कैची से कई वार करते हुए गोदकर मौत के घाट उतार दिया। एसएसपी कलानिधि नैथानी इलाका पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए और आरोपी बेटे गुलाम उद्दीन को हिरासत में ले लिया। वहीं, मौके से साक्ष्य जुटाकर पंचनामा भरते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस आरोपी बेटे से पूछताछ करने में जुट गई।