सात फेरों पर प्यार पड़ा भारी पति ने पत्नी की प्रेमी के साथ करा दी शादी

ब्यूरो रिपोर्ट
देवरिया संदेश महल समाचार

बरियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रात विवाहित प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लोगों ने पकड़ लिया। दूसरे दिन पति व ग्रामीणों ने गांव स्थित एक मंदिर में विवाहिता की मंदिर में उसके प्रेमी से शादी करा दी। शादी के बाद प्रेमी अपनी अपनी प्रेमिका को पत्नी बनाकर बाइक से बिहार प्रांत स्थित अपने घर रवाना हो गया। घटना के बाद हर कोई इसे फिल्म हम दिल दे चुके सनम की कहानी बताने लगा।

बिहार प्रांत के भोरे थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक-युवती का प्रेम संबंध था। लेकिन, युवक के बेरोजगार होने के चलते युवती के घरवालों ने उसकी शादी एक वर्ष पूर्व बरियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कर दी। शादी के बाद भी प्रेमिका, प्रेमी के संपर्क में रही और दोनों में फोन से बात होने लगी। दो महीने पूर्व दो दिन के लिए प्रेमिका मायके गई और फिर ससुराल आने से इन्कार कर दिया। इसको लेकर दोनों पक्षों में कई बार पंचायत हुई। मंगलवार को महिला ससुराल आई। शुक्रवार की रात भोरे से प्रेमी, प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल पहुंच गया।
दोनों प्रेमिका के घर में ही मिल रहे थे तभी पति व अन्य घर के सदस्यों को इसकी जानकारी लग गई। घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया। यह देख पत्नी ने पति के पैर पकड़ लिए और प्रेमी के साथ ही भेजने की मार्मिक अपील करने लगी। यह देख पति को दया आ गई। उसने अपने घर वालों को मनाया और पत्नी को उसके प्रेमी के साथ भेजने को राजी कर लिया। एसओ दिग्विजय सिंह ने कहा कि जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।