जहरीली शराब पीने से पांच की मौत प्रशासन मौके पर

रिपोर्ट
जेपी रावत
बागपत संदेश महल समाचार

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में फिर से जहरीली शराब पीने से मौत का मंजर सामने आया है।चांदीनगर थाना क्षेत्र के चमरावल गांव में जहरीली शराब पीने से 40 वर्षीय श्याम लाल पुत्र तिलकराम की मौत हो गई। ग्रामीणो का कहना है कि तिलकराम शराब पीकर घर आया था।उसकी मौत हो गई। जबकि परिवारियों का कहना है कि सामान्य मौत हुई हैं।
गौरतलब हो कि ग्रामीणों का दावा है कि 24 घंटे में गांव के पांच लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो चुकी हैं।शराब पीने से हुई मौत की जानकारी मिलते ही उपजिलाधिकारी अमित कुमार सिंह, एएसपी मनीष मिश्रा गांव पहुंचे। अधिकारियों ने परिजनों से बातचीत की,मृतक के परिजनों का कहना है कि साधारण मौत हुई है। मामले में किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। वही ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 24 घंटे में गांव में शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो चुकी हैं। मृतक का पोस्टमार्टम होना चाहिए और अवैध शराब की बिक्री कर रहे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
नाराज ग्रामीण मुरादनगर मार्ग पर एकत्र हो गए।गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।एडीएम अमित कुमार सिंह का कहना है कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!