निकाह के तीन महीने बाद तीन बार तलाक बोलकर पत्नी को दे दिया तलाक

रिपोर्ट
कार्यालय
कन्नौज संदेश महल समाचार

निकाह में दहेज पूरा न होने पर तीन माह बाद पति ने तीन बार तलाक बोलकर पत्नी को तलाक दे देकर। उसकी पिटाई कर घर से निकाल दिया। पुलिस शिकायत पर पुलिस ने पति समेत छह के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।
बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जिला कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सुल्तान आलम नगर निवासी बन्ने ने बेटी गुड़िया बानो का विवाह करीब डेढ़ साल पहले कन्नौज कोतवाली के मियागंज के गांव सेमपुर निवासी सोनू के साथ किया था। विवाहिता का आरोप है कि शादी के तीन माह बाद पति सोनू, ससुर निसार,सास चुन्नी,देवर मोनू,इरफान,जेठ गुड्डू ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया।
ससुरालीजन दहेज में बाइक और 50 हजार की मांग कर रहे थे।मांग पूरी न होने पर वह लोग मारपीट करने लगे। शादी के तीन माह बाद पति सोनू ने तीन बार तलाक बोलकर उसे तलाक दिया। इसके बाद परिवार के लोगों के साथ उसकी बेरहमी से पिटाई कर घर से निकाल दिया। रिश्तेदारों की मदद से वह समझौते का प्रयास करती रही। समझौता न होने पर शनिवार को उसने कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ शिव प्रताप सिंह ने बताया कि घटना पुरानी है।मामले की जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!