महिला का सिर कटा शव कुंए से बरामद पुलिस कर रही शिनाख्त

रिपोर्ट
प्रवीन कुमार
मैनपुरी संदेश महल समाचार

मैनपुरी जिले के गांव नगला अलाई में सोमवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक खेत में स्थित कुएं में लोगों ने महिला की सिर कटी लाश देखी। एक 30 वर्षीय महिला की सिर काटकर हत्या करने के बाद हत्यारों ने धड़ को साड़ी में बांधकर कुएं में फेंक दिया। सोमवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर गांव अलाई पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला। महिला का सिर बरामद नहीं हो सका। आसपास के लोगों ने भी शव को पहचान से इनकार कर दिया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है।
करहल थाना क्षेत्र के गांव नगला अलाई निवासी राजकुमार के खेत में स्थित कुएं में सोमवार की सुबह लोगों ने दुर्गंध आने पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुआं में पड़े साड़ी के गट्ठर को बाहर निकालने के लिए एक व्यक्ति को नीचे उतारा। साड़ी के गट्ठर को बाहर निकालने के बाद जब खोला गया तो लोग दंग रह गए। साड़ी में 30 वर्षीय महिला की सिर कटी लाश बंधी थी। महिला के शरीर पर पेटीकोट के अलावा कोई कपड़ा नहीं था। पुलिस ने महिला के सिर की बरामदगी को लेकर काफी देर तक आसपास के क्षेत्र में तलाश की, लेकिन पता नहीं चल सका। मृतक महिला की पहचान भी नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया।
महिला की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई है। पुलिस के अनुसार संभवत: महिला शादीशुदा रही होगी। किसी को पहचान होने का डर था, जिस वजह से सिर को गायब कर दिया गया। इससे साफ होता है कि हत्यारे को पहचान का भी खतरा था।करहल थाना प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार चौहान ने बताया कि पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। महिला की हत्या करने वाला कौन है, उसे भी पुलिस जल्द से जल्द ढूंढ निकालेगी।

 

error: Content is protected !!