शोहदे से तंग युवती ने खुद को किया आग के हवाले

रिपोर्ट
कार्यालय
मिर्ज़ापुर संदेश महल समाचार

मिर्जापुर जिले में एक शोहदे से तंग किशोरी ने खुद को किया आग के हवाले।उसकी जलकर मौत हो गई। परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
बताते चलें कि घटना लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां छेड़खानी से परेशान होकर किशोरी ने रविवार को खुद को आग लगाई थी. उपचार के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई। आरोप है कि स्कूल और कोचिंग जाते समय पड़ोसी युवक छींटाकशी करता था।
लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्ष की छात्रा ने रविवार की शाम घर के अंदर कमरे में मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। परिजन उसे उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लेकर आए। जहां सोमवार की शाम को उसकी मौत हो गई। इसके बाद छात्रा के दादा ने लालगंज थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि किशोरी के स्कूल और कोचिंग जाते समय पड़ोसी युवक उससे तरह-तरह की बातें बोलता था, छींटाकशी कर उसे परेशान करता था।
इससे तंग आकर उसने कमरे में बंद कर खुद को आग लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष हरिश्चंद्र सरोज ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

error: Content is protected !!