वन साइड लब में सरेराह दूल्हे को मारी गोली, दुल्हन हुई घायल

रिपोर्ट
जेपी रावत
सीकर राजस्थान संदेश महल समाचार

सीकर जिले के नीमकाथाना जिर की चौकी के पास दूल्हा दुल्हन की गाड़ी पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है।फायरिंग में दूल्हा दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को नीमकाथाना कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दुल्हन को इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया है वही दूल्हे के इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार बारात पाटन थाने के हेमराज पूरा से विदा होकर सूरपुरा के पास नोनाला की ढाणी जा रही थी। इस बीच रायपुर मोड़ के पास बाइक सवार तीन युवकों ने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। वहीं आरोपी मौके पर से फरार हो गए। गंभीर हालत में घायलों को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान अस्पताल ने दोनों पक्षों के लोगों को भारी भीड़ जमा हो गई। आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।


सूचना पर डीवाईएसपी सांवरमल नागोरा मय जाब्ता के मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश की। वही लोगों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक विरोध जारी रहेगा।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कपिल अस्पताल के बाहर सैकड़ों लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।आरोपी को पकड़ने गई पाटन पुलिस पर आरोपी ने फायरिंग कर दी।जवाबी कार्यवाही में पाटन पुलिस ने भी कार्रवाई की कार्यवाही में आरोपी घायल हुआ है जिसे जयपुर रेफर किया गया है।घटना को लेकर राजस्थान पुलिस के कप्तान मोहन लाल लाठर ने भी गंभीरता दिखाई है।

error: Content is protected !!