……. और वह झूल गया मौत फंदे से?

सीतापुर से संदेश महल ब्यूरो रिपोर्ट सूर्य प्रकाश मिश्र के साथ

कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने संदिग्ध हालात में फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी। इससे पहले युवक ने पहले अपने दोस्त को फोन कर बताया था कि वह फांसी लगाने जा रहा है। और मौत के फंदे से झूल गया। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। जिसमें दोनों ने एक साथ रहने की कसमें खाई थी। लेकिन लड़की ने शादी से इन्कार कर दिया। हालांकि इस बाबत युवक के परिवार वालों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है।
मिली जानकारी के अनुसार मामला सिधौली कस्बे से सटी ग्राम पंचायत अलादातपुर निवासी नंद किशोर 20 वर्ष पुत्र विनोद कुमार शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पीछे बाग में लीची के पेड़ पर फंदे से लटक कर जीवनलीला समाप्त कर ली।जानकारी होने पर परिवारीजन उसे फंदे से उतारकर सीएचसी ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल राम प्रकाश ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
घटना को लेकर चर्चा है कि नंद किशोर एक लड़की से प्रेम करता था और दोनों ने शादी करने की कसमें खाई थी। प्रेमिका ने शादी करने से इन्कार कर दिया। इसी से आहत नंदकिशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों के अनुसार मृतक ने फांसी लगाने से पहले अपने दोस्त को फोन कर बताया था कि वह फांसी लगाने जा रहा है। जब तक उसका दोस्त घर वालों के साथ पहुंचता तब तक युवक फंदे से लटक चुका था। इंस्पेक्टर का कहना है कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!