प्रेमिका ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

रिपोर्ट
प्रवीन कुमार
आगरा संदेश महल समाचार

आगरा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला घटना सामने आई है।एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी। बताया जाता है कि हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए दोनों शव को हाईवे पर लाए और पुल से नीचे फेंक दिया। इतना ही नहीं हत्या के बाद पत्थर से सिर पर प्रहार भी किया। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सुलझाते हुए आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार मामला बारह सितंबर की देर रात का है। पुलिस को मिली सूचना के अनुसार हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। शव की शिनाख्त गुलाब सिंह पुत्र मवासी राम निवासी नगला सोहनलाल सिकंदरा के रूप में हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर छानबीन शुरू की। क्योंकि, गुलाब सिंह की पत्नी अनीता ने ससुराल के लोगों पर पर गंभीर आरोप लगाए थे। अनीता और गुलाब सिंह के तीन बच्चे हैं। इसी बीच अनीता के प्रेम संबंध सनी से हो गए। सनी पास में ही आकर किराए पर रहने लगा और एक जूते की कंपनी में कटिंग का काम करने लगा।
अनीता और सनी ने मिलकर गुलाब की हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत 12 सितंबर की देर रात अनीता ने फोन कर सनी को बुलाया। सनी ने गुलाब सिंह का गला दबा दिया। जब गुलाब अधमरा हो बेहोश हो गया तो हत्या को हादसा दिखाने के लिए दोनों गुलाब सिंह को लेकर नगला सोहनलाल में निर्माणाधीन पुल पर गए। जहां से उन्होंने शव को नीचे फेंक कर पत्थर से सिर कुचल दिया।