गर्भवती किशोरी की पिता व भाई ने गला घोंटाकर कर दी हत्या

रिपोर्ट
कार्यालय
बरेली संदेश महल समाचार

पुलिस तफ्तीश में हत्या का राजफाश हो गया। हत्यारोपी पिता को मय आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार किया गया है और भाई की तलाश में पुलिस दविश दे रही है।
बताते चलें कि सिंधौली इलाके के सकरिया नाले में मिट्टी से दबी मिले शव की पहचान पड़ोसी एक गांव निवासी किशोरी के रूप में हुई।किशोरी को गर्भवती होने की जानकारी के बाद पिता ने गला दबाकर मार दिया था। चैन फिर भी नहीं मिला तो बेटे की मदद से किशोरी का गला काटने के बाद लाश बोरे में बंद करके नाले में मिट्टी से दबा दी थी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका का आरोपी भाई पुलिस पकड़ से दूर है। जिसकी तलाश में पुलिस दविस दें रही है।
गौरतलब हो कि सिंधौली थाना क्षेत्र में दुल्हापुर गांव के पश्चिम में स्थित सकरिया नाले में किशोरी की लाश मिट्टी में दबी होने को लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ था।ऑनर किलिंग को लेकर लोग कयास लगा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला जो बोरे में बंद था।धड़ से सिर अलग था। पुलिस तफ्तीश की पड़ताल जब गहरी हुई तो परत दर परत राज खुलते ही चलें गए।शव की शिनाख्त 17 वर्षीय नीमा के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो ऑनर किलिंग का खुलासा हुआ।
पुलिस के मुताबिक किशोरी का गांव में किसी लड़के से प्रेम संबंध थे। इसकी चर्चा गांव में फैली तो बात किशोरी के पिता तक पहुंच गई। पिता ने ध्यान से देखा तो पेट फूलने की आशंका पर पूछने पर गर्भवती होने की जानकारी हुई। पिता के पूछने पर उसने प्रेमी का नाम नहीं बताया। इस पर पिता ने 24 सितंबर की रात करीब दस बजे कमरे में सो रही बेटी का गला दबा दिया।हत्या करने के बाद लाश को कंधे पर डालकर सकरिया नाले में ले गया।बेटा साथ में बांका लेकर गया। बांका से बेटी का गला काटकर,लाश को बोरे में बंद करके मिट्टी में दबा दिया। खून से सना बांका घर में छिपाने के बाद हत्यारोपी पिता-पुत्र फरार हो गए। लाश मिलने के बाद मंगलवार को सिंधौली पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर घर से हत्या में प्रयुक्त हुआ बांका भी बरामद कर लिया गया। मृतका के भाई की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

error: Content is protected !!